फाइनेंस मनोरंजन

नई सेल्फी में काइली जेनर ने मॉर्निंग बेडहेड और व्हाइट लॉन्जरी में धमाल मचाया – Ask Reporter

नई सेल्फी में काइली जेनर ने मॉर्निंग बेडहेड और व्हाइट लॉन्जरी में धमाल मचाया – Ask Reporter

[ad_1]

काइली जेनर, गुलाबी बाल

 

काइली जेनर ऐसा प्रतीत होता है कि वह अपने किंग काइली युग में वापस आ गई है और उसे दिखावा कर रही है नये गुलाबी बाल 19 जनवरी को एक सेक्सी नई सेल्फी में। 26 वर्षीया ने डेब्यू करने के कुछ ही दिनों बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। बाल परिवर्तन और अपने लगभग 400 मिलियन फॉलोअर्स को अपने सुबह के बिस्तर की एक झलक दिखाई। सेल्फी में, कार्दशियन स्टार रॉकिंग ग्लैम जो उसके गुलाबी बालों से मेल खाता था, जिसमें एक मौवे-गुलाबी होंठ भी शामिल था।

काइली कॉस्मेटिक्स संस्थापक ने भी धूम मचाते हुए गर्मी बढ़ा दी सफ़ेद ब्रा टॉप कू कू इंटिमेट्स से. काइली चलो फोटो सारी बातें करो क्योंकि उसने केवल एक फड़फड़ाते हुए दिल वाले इमोजी के साथ पोस्ट को कैप्शन दिया है। इसके तुरंत बाद मदर-ऑफ-दो स्नैपशॉट साझा करने पर, उनके कई अनुयायियों ने प्रतिक्रिया देने के लिए टिप्पणियों का सहारा लिया। “मैं विश्वास नहीं कर सकता कि किंग काइली आधिकारिक तौर पर वापस आ गए हैं,” एक प्रशंसक ने लिखा, जबकि दूसरे ने कहा, “मुझे अब गुलाबी बाल चाहिए।

 

न केवल काइली के प्रशंसक इस बात से उत्साहित हैं कि उनके गुलाबी बालों का युग वापस आ गया है, बल्कि उनकी बहन भी उत्साहित हैं। Khloe Kardashian, भी है. 39 वर्षीया अपनी छोटी बहन की तारीफों में शामिल हुईं और टिप्पणियों में उनके नए लुक की प्रशंसा की। ख्लोए ने लिखा, “भगवान आप पूर्णता हैं।” काइली की नवीनतम सेल्फी उनके द्वारा नया हेयरस्टाइल शुरू करने के ठीक तीन दिन बाद आई है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हायइइइइ (एसआईसी) मुझे याद करो।” तस्वीरों का हिंडोला गुलाबी बालों की. यह एक बड़ा खुलासा था, क्योंकि प्रशंसकों ने नोट किया कि काइली के पास यह नहीं था गुलाबी छटा 2020 से.

काइली के कई अनुयायियों ने मजाक में कहा कि उनका समय एक दशक पहले का है जब रियलिटी टीवी स्टार ने पहली बार रंगीन बालों में धूम मचाई थी। एक प्रशंसक ने टिप्पणी में लिखा, “अचानक हम 2014 में वापस आ गए हैं, आखिरकार यह हो रहा है।” उसके पेस्टल गुलाबी रंग योजना के प्रति प्रेम के बावजूद, एक प्रशंसक ने मजाक में कहा कि वे एक और शेड पसंद करेंगे। “नहीं हम चाहते हैं ब्लू ओम्ब्रे किंग काइली वापस,” उन्होंने कहा, ऐसा प्रतीत होता है कि वे उन प्रसिद्ध रंगों का जिक्र कर रहे थे जिन पर काइली ने कमाल किया था किम कर्दाशियनमई 2014 में शादी.

यह संभावना है कि प्रशंसक काइल को नए बालों के रंग में देखकर चौंक गए थे, क्योंकि उन्होंने हाल ही में 14 जनवरी को इंस्टाग्राम पर अपने क्लासिक काले रंग के बालों की तस्वीरें साझा की थीं। “बहुत प्यारा दिन था,” उसने लिखा शीर्षक पोस्ट का. काइली ने काले रंग की लंबी आस्तीन वाली क्रॉप टॉप और मैचिंग हाई-स्लिट स्कर्ट में मिरर सेल्फी में मंत्रमुग्ध कर दिया। एक प्रशंसक ने टिप्पणियों में काइली और उसके प्रेमी के प्रति आसक्त होने का मज़ाक भी उड़ाया, टिमोथी चालमेट. उन्होंने लिखा, “पता नहीं मैं उसका बनना चाहता हूं या टिम्मी बनना चाहता हूं।”



[ad_2]

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *