फाइनेंस मनोरंजन

यदि आप शेमलेस को मिस करते हैं तो देखने के लिए 5 शो 2024

यदि आप शेमलेस को मिस करते हैं तो देखने के लिए 5 शो 2024

[ad_1]

भालू
छवि क्रेडिट: एफएक्स के सौजन्य से

शेमलेस के अंतिम सीज़न को कुछ साल हो गए हैं, यह एक शो है जो साउथसाइड शिकागो के बेकार गैलाघर परिवार पर आधारित था। श्रृंखला बिल्कुल उत्साहजनक नहीं थी, इसकी कहानी गैलाघेर के छह बच्चों पर केंद्रित थी, जो डेडबीट डैड फ्रैंक के साथ काम करते समय खुद का समर्थन कर रहे थे। लेकिन शेमलेस भाई-बहनों और उनके चुने हुए परिवार के बीच हास्य और हार्दिक क्षणों को जोड़ने में कामयाब रही।

यदि आप गैलाघर्स को मिस कर रहे हैं, तो आगे देखने के लिए यहां कुछ शो हैं, जो हुलु पर स्ट्रीम होंगे।

भालू

यदि आपको, हमारी तरह, लिप गैलाघेर से प्यार हो गया है, तो आप द बियर में कार्मी बर्ज़ैटो के लिए बिल्कुल तैयार होंगे। शेमलेस की तरह, द बियर की कहानी शिकागो में होती है, जिसमें जेरेमी एलन व्हाइट ने कार्मी नामक एक शेफ की भूमिका निभाई है, जो अपने भाई के मरने के बाद एक रेस्तरां संभालने के लिए घर आता है। यह शो देखने में तनावपूर्ण और निराशाजनक हो सकता है, लेकिन शेमलेस की तरह इसमें इसे शांत करने के लिए हास्य और विचारशीलता है।

हुलु पर भालू देखें

फ़िलाडेल्फ़िया में हमेशा धूप रहती है

यदि आपको शेमलेस की ऑफ-द-वॉल स्टोरीलाइन पसंद है, तो आपको इट्स ऑलवेज सनी इन फिलाडेल्फिया पसंद आ सकती है। इस श्रृंखला में अधिक कॉमेडी और कम ड्रामा है, लेकिन पात्रों का खुद को जंगली परिस्थितियों में ले जाना और उन स्थितियों से खुद को बाहर निकालने के लिए और भी अधिक जंगली समाधानों के साथ आने का एक ही आधार है।

हुलु पर फिलाडेल्फिया में इट्स ऑलवेज़ सनी देखें

तुम सबसे नालायक हो

भयानक लोग भयानक चीजें कर रहे हैं लेकिन फिर भी प्यारे बने हुए हैं (या कम से कम यह जानने के लिए अपनी रुचि बनाए रखें कि उनके साथ आगे क्या होता है) यहां का विषय है। यू आर द वर्स्ट में, पात्र झूठ बोलते हैं, धोखा देते हैं और चोरी करते हैं, लेकिन किसी न किसी तरह आपको हमेशा यह विश्वास दिलाते हैं कि वे बेहतर बनना चाहते हैं और हो सकते हैं, अगर वे थोड़ा ब्रेक ले सकें। प्यार करने के लिए तैयार हो जाइए और साथ ही ग्रेचेन और एडगर का उसी तरह गला घोंटना चाहते हैं जैसे आप फियोना, लिप, डेबी, इयान और कार्ल का करते हैं।

हुलु पर देखें ‘यू आर द वर्स्ट’

संयुक्त राज्य अमेरिका तारा

टोनी कोलेट इस श्रृंखला में डिसोसिएटिव आइडेंटिटी डिसऑर्डर (डीआईडी) से पीड़ित एक माँ और पत्नी के बारे में हैं। गैलाघर के बच्चों की तरह, दर्शक तारा के परिवार को एक ऐसे माता-पिता के साथ संघर्ष करते हुए अपने जीवन को आगे बढ़ाते हुए देखेंगे जो हमेशा उपलब्ध नहीं होते हैं या परिवार का स्तंभ बनने में सक्षम नहीं होते हैं।

हुलु पर युनाइटेड स्टेट्स ऑफ़ तारा देखें

खाल

क्या आपने कभी शेमलेस का कोई एपिसोड देखा है और क्या आपने कभी यह याद किया है कि इनमें से अधिकांश बच्चे अभी भी हाई स्कूल में हैं और वास्तविक जीवन की कुछ गंभीर समस्याओं से जूझ रहे हैं? यहाँ भी ऐसा ही। अब बात करते हैं स्किन्स के बारे में, यह ब्रिटिश किशोरों के एक समूह के बारे में एक शो है जो मादक द्रव्यों के सेवन, लत, किशोर गर्भावस्था, मानसिक स्वास्थ्य और बहुत कुछ से निपट रहा है। चाहे उनकी अपनी पसंद के कारण या उनके नियंत्रण से बाहर जीवन की परिस्थितियों के कारण, प्रत्येक सीज़न में बच्चों का समूह कुछ बड़ी बाधाओं से जूझता है और आप चाहेंगे कि वे बच्चे बनें और इतनी तेजी से बड़े न हों।

हुलु पर स्किन्स देखें

[ad_2]

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *