मनोरंजन

डाना कार्वे के बेटे डेक्स की मौत का कारण 2 महीने बाद सामने आया |

डाना कार्वे के बेटे डेक्स की मौत का कारण 2 महीने बाद सामने आया |
डाना कार्वे के बेटे डेक्स की मौत का कारण 2 महीने बाद सामने आया
छवि क्रेडिट: पिक्चर परफेक्ट/शटरस्टॉक

डाना कार्वे

का बेटा, डेक्स कार्वे15 नवंबर, 2023 को निधन हो गया, और अब आधिकारिक मृत्यु का कारण खुलासा हो गया है. दुखद निधन के लगभग दो महीने बाद, लॉस एंजिल्स काउंटी मेडिकल परीक्षक ने निर्धारित किया कि दिवंगत 32 साल के युवक की मौत हो गई आकस्मिक ड्रग ओवरडोज़ से, प्रति लोग. हालाँकि दाना और उसकी पत्नी, पाउला ज़वागर्मनदावा किया उनके बेटे आकस्मिक ड्रग ओवरडोज़ से मृत्यु हो गई, एलए काउंटी के अधिकारियों ने 23 जनवरी तक मृत्यु का अंतिम कारण नहीं बताया।

मेडिकल परीक्षक ने यह भी खुलासा किया कि डेक्स की मृत्यु के समय उसके शरीर में फेंटेनाइल, केटामाइन और कोकीन थी, जैसा कि रिपोर्ट में बताया गया है वही पत्रिका. विषाक्तता से डेक्स की मृत्यु की पुष्टि एक गंभीर बयान के बाद हुई है वेन की दुनिया अपने बेटे की मौत के बारे में सितारा इंस्टाग्राम के माध्यम से. डाना और पाउला ने उस समय लिखा, “पिछली रात हमें एक भयानक त्रासदी का सामना करना पड़ा।” “हमारा प्रिय बेटा, डेक्स, आकस्मिक दवा के अत्यधिक सेवन से मर गया। वह 32 साल का था।”

बयान में इस बात पर प्रकाश डाला गया कि डेक्स ने अपने 32 वर्षों के दौरान “जीवन को कितना प्यार किया”। उनके माता-पिता का बयान जारी रहा, “डेक्स ने उन 32 वर्षों में बहुत कुछ समेटा।” “वह कई चीजों में बेहद प्रतिभाशाली थे – संगीत, कला, फिल्म निर्माण, कॉमेडी-और उन सभी का उत्साहपूर्वक पीछा किया। यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि डेक्स को जीवन से प्यार था।” उसकी मृत्यु के समय, डेक्स की प्रेमिका, केलीमदद के लिए कॉल करने वाला वह व्यक्ति था, जैसा कि रिपोर्ट किया गया है टीएमजेड.

डेक्स के प्रसिद्ध पिता ने बयान में कायली को स्वीकार किया। “और जब आप उसके साथ थे, तो आपको भी जीवन से प्यार था। उसने हर चीज़ को मज़ेदार बना दिया। लेकिन सबसे बढ़कर, वह अपने परिवार, अपने दोस्तों और अपनी प्रेमिका कायली से प्यार करता था,” उन्होंने कहा। “डेक्स एक खूबसूरत इंसान था। उनके हाथ से बने जन्मदिन कार्ड एक खजाना हैं। हम उन्हें हमेशा याद करेंगे।”

दाना और उसकी पत्नी चार दशकों से अधिक अपने नोट का समापन किसी अन्य व्यक्ति को प्यार भेजकर किया जो पीड़ित हो सकता है। उन्होंने लिखा, “जो कोई नशे की लत से जूझ रहा है या जो नशे की लत से जूझ रहे किसी व्यक्ति से प्यार करता है, आप हमारे दिल और प्रार्थनाओं में हैं।”

अभी हाल ही में, दाना ने इसके बारे में खुलासा किया हृदयविदारक क्षति उनके और के 17 जनवरी के एपिसोड के दौरान डेविड स्पेडका पॉडकास्ट, दीवार पर मक्खी तकनीक. कॉमेडियन ने कहा कि पॉडकास्ट पर लौटना उनके लिए फायदेमंद होगा क्योंकि वह अपने दुख से उबर रहे हैं। “क्योंकि मैं इस ग्रह पर लाखों अन्य लोगों के साथ एक प्रकार की पीड़ा झेल रहा हूँ,” उन्होंने समझाया। “और आप नहीं जानते कि आप इस पर कितने समय तक रहेंगे या यह कब रुकेगा या यह कब बेहतर होगा। लेकिन इस बीच, इस तरह की सभी चीज़ें बहुत स्वास्थ्यवर्धक हैं।”

यदि आप या आपका कोई परिचित मादक द्रव्यों के सेवन से जूझ रहा है, तो संपर्क करें मादक द्रव्यों के सेवन और मानसिक स्वास्थ्य सेवा प्रशासन (एसएएमएचएसए) राष्ट्रीय हेल्पलाइन 1-800-662-सहायता (4357) पर।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *