मनोरंजन

ट्रैविस केल्स ने धारीदार पोशाक पहनी और प्रशंसक इसकी तुलना टेलर स्विफ्ट |

ट्रैविस केल्स ने धारीदार पोशाक पहनी और प्रशंसक इसकी तुलना टेलर स्विफ्ट |
ट्रैविस केल्स, टेलर स्विफ्ट
छवि क्रेडिट: चेल्सी लॉरेन/शटरस्टॉक/मैट बैरन/बीईआई/शटरस्टॉक

ट्रैविस केल्सका लेटेस्ट आउटफिट है टेलर स्विफ्ट प्रशंसक तुलना कर रहे हैं जोड़े का अलमारी के विकल्प. 34 वर्षीय एनएफएल स्टार, अपने और अपने भाई द्वारा पोस्ट किए गए एक नए वीडियो में, एक बहु-रंगीन धारीदार टॉप और एक मैरून बुना हुआ बीनी टोपी के ऊपर एक पीले ब्लेज़र में बाहर निकला। जेसन केल्से‘एस नई ऊंचाइयाँ पॉडकास्ट ट्विटर अकाउंट। जैसे ही क्लिप सार्वजनिक हुई, प्रशंसकों ने तुरंत बताया कि कैसे उनका लुक उनके “एंटी-हीरो” संगीत वीडियो में गायक के एक परिधान से काफी मिलता-जुलता है।

34 वर्षीय टेलर ने वीडियो के बीच में समान रंग की कॉलर वाली धारीदार छोटी आस्तीन वाली शर्ट और पीले रंग की पैंट पहनी थी, जिसे नीचे देखा जा सकता है। जब उन्होंने लोकप्रिय धुन पर कुछ गीत गाए तो उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल में बांध रखा था और उनके समर्थक, जो खुद को “स्विफ्टीज़” कहते हैं, ने सोशल मीडिया पर उनके समान दिखने वाले परिधानों के बारे में टिप्पणी करने में संकोच नहीं किया।

ट्रैविस के वीडियो पर “एंटी-हीरो” गीत का जिक्र करते हुए एक टिप्पणी पढ़ी गई, “आप ऐसे दिखते हैं जैसे आधी रात आपकी दोपहर बन जाती है।” “विरोधी नायक आ गया है,” एक अन्य ने पढ़ा। एक तीसरे यूजर ने लिखा, “मुझे उम्मीद है कि @taylorswift ने आपको कपड़े पहनाए होंगे और मुझे उम्मीद है कि सभी नफरत करने वाले पागल होंगे।”

ट्रैविस का ताजा वीडियो उनके बाद आया है सुर्खियां बनीं बिल्कुल अलग कारण से. कैनसस सिटी प्रमुख टाइट एंड, जो जुलाई से टेलर को डेट कर रहा है, और जेसन एक-दूसरे से दूर दिख रहे हैं ग्रीन बे पैकर्स खिलाड़ी जोनाथन ओवेन्स जब उन्होंने प्रसिद्ध रूप से कहा कि उन्हें ऐसा महसूस हो रहा है कि उनके साथ उनकी शादी में “पकड़” रही है सिमोन बाइल्स. वे 2024 पीपुल्स च्वाइस अवार्ड्स और एथलीट ऑफ द ईयर के नामांकन के बारे में बात कर रहे थे, जिसमें ट्रैविस और सिमोन शामिल हैं, लेकिन जोनाथन नहीं।

“इस मामले में सिमोन बाइल्स कैसी हैं लेकिन उनका बॉयफ्रेंड नहीं?” जेसन ने चुटकी ली एपिसोड की एक क्लिप. इसके बाद ट्रैविस ने मजाक में कहा कि उन्हें भी नहीं पता कि उन्होंने सूची कैसे बनाई। “मैं इस पर कैसा हूँ?” वह हँसे, बाद में कहने से पहले, “ओवेन्स? मुझे लगता है, वहां कुछ अच्छी गेंद खेली।”

छाया हो या न हो, पिछले छह महीनों में नए प्रशंसक हासिल करने के मामले में ट्रैविस के लिए यह साल बहुत अच्छा रहा है। टेलर के साथ अपने रोमांस के सार्वजनिक होने के बाद से यह कुशल फुटबॉल खिलाड़ी एक अलग ही सुर्खियों में है। मिडनाइट्स क्रिएटर सितंबर के अंत से ही उनका उत्साह बढ़ाने के लिए नियमित रूप से उनके गेम दिखा रहे हैं और वे मजबूत होते दिख रहे हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *